अकाउंट सस्पेंड के बाद भी ट्विटर पर ट्रोल हो रहीं कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना और यामी गौतम से है कनेक्शन


बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर अपने कंगना रनौत सोशल मीडिया की वजह से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह उनका कोई पोस्ट नहीं बल्कि एक कमेंट है। कंगना ने यामी गौतम (Yami Gautam) के पोस्ट पर किए गए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के कमेंट पर रिप्लाई दिया है, जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल 4 जून को यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ अपनी शादी की खबर देकर सभी फैन्स को हैरान कर दिया था। वहीं इसके बाद से लगातार यामी गौतम अपने वेडिंग फोटोज शेयर कर रही हैं। यामी की ऐसी ही एक फोटो पर आयुष्मान ने कमेंट किया- ‘सिंपल, रियल, गॉड ब्लेस।’ वहीं आयुष्मान के कमेंट पर रिप्लाई करने के बाद से ही कंगना रनौत ट्रोल हो रही हैं।

क्यों ट्रोल हो रही हैं कंगना रनौत
दरअसल कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना को जो जवाब दिया है, उसकी अंग्रेजी लोगों के समझ में नहीं आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स ये समझने की कोशिश करके हार चुके हैं कि आखिर कंगना रनौत कहना क्या चाह रही हैं। इसके बाद से ही कंगना रनौत न सिर्फ इंस्टाग्राम बल्कि ट्विटर पर भी ट्रोल हो रही हैं।

kangana ranaut ayushmann khurrana yami gautam

 

kangana ranaut ayushmann khurrana yami gautam

 

 

विक्रांत मैसी से भी ‘पंगा’
याद दिला दें कि इससे पहले कंगना ने विक्रांत मैसी के कमेंट पर भी रिप्लाई किया था। यामी के फोटो पर विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए लिखा था- ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।’ जिसके बाद कंगना ने विक्रांत के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।’ 

कंगना के प्रोजेक्ट्स
बात कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में थलाइवी के साथ ही तेजस और धाकड़ भी शुमार है। याद दिला दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट कोविड की वजह से टल गई है। तीनों ही फिल्म से कंगना के लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*