‘आपके लिए पूरी तरह से सम्मान खो चुकी हूं’, महिला के इस कॉमेंट पर अमिताभ बच्चन ने दिया यह जवाब


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर अपने घर वापस लौट चुके हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी फैन्स को दी। इसके साथ ही उन्होंने नानावटी अस्पताल के मेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया था। इस बीच एक महिला ने बिग बी पर अस्पताल का विज्ञापन करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नानावटी अस्पताल ने उनके पिता की कोरोना पॉजिटिव होने की गलत रिपोर्ट बताई। इस पर अमिताभ ने महिला को जवाब दिया है।

महिला ने अमिताभ की फेसबुक पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ”नानावती अस्पताल ने मेरे पिता की कोरोना पॉजिटिव होने की गलत रिपोर्ट पेश की। श्रीमान अमिताभ, सच में यह बहुत दुख की बात है कि आप अस्पताल का विज्ञापन कर रहे हैं, जो लोगों की जिंदगी की परवाह नहीं करता है और केवल पैसा कमाना चाहता है। क्षमा करें, लेकिन आपके लिए अब पूरी तरह से सम्मान खो चुकी हूं।”

सुशांत सिंह राजपूत ने कोरियोग्राफर दोस्त गणेश की बचाई थी जान, खुदकुशी करने से भी रोका था

अमिताभ बच्चन ने महिला के कॉमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, ”मुझे आपके प्रिय और सम्मानित पिता के बारे में जानकर दुख हो रहा है। उनको समस्याओं से गुजरना पड़ा। मैं बहुत छोटी उम्र से ही अस्पतालों में रहा हूं और चिकित्सा नियम बहुत गंभीर होते हैं। चिकित्सा पेशे में एक निश्चित आचार संहिता होती है। मैंने देखा है कि डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ सभी हाथ रोगी की अत्यधिक देखभाल में लगे रहते हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, ”नहीं, मैं अस्पताल के लिए विज्ञापन नहीं कर रहा हूं। मैं तो उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं, जो केयर और ट्रीटमेंट नानावती से मिला उसके लिए यह था। मैं यह हर अस्पताल के लिए करता, जो मुझे भर्ती कर सम्मान के साथ मेरा उपचार करते। आप मेरे लिए सम्मान खो सकते हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि जान्हवी जी, मैं अपने देश के चिकित्सा पेशे और डॉक्टरों के लिए सम्मान नहीं खोऊंगा। एक और आखिरी बात मेरा आदर और सम्मान आपके द्वारा जज नहीं किया जाएगा।”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*