आमिर ने बेटी की पहली फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज, कहा- 1 साल में बहुत कुछ हुआ, लेकिन मेरी छोटी सी जान ने मुझे मजबूत रखा


आमिर अली ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा अली की पहली फोटो शेयर की है। आमिर ने यह फोटो बेटी के पहले जन्मदिन के मौके पर शेयर की है। फोटो में आप देखेंगे कि आमिर ने बेटी को गोद में लिया हुआ है। हालांकि फोटो में आयरा का चेहरा नहीं दिख रहा है। फोटो शेयर करने के साथ आमिर ने बेटी के लिए एक प्यारा मैसेज लिखा है।

आमिर ने लिखा, मुझे नहीं पता था कि परी कैसी दिखती हैं, जब तक की मैंने आयरा को नहीं देखा था। स्वर्ग से मेरी बेटी धरती पर उतर आई थी। पहली नजर के प्यार में विश्वास नहीं था जब तक की पहली बार आयरा को नहीं देखा था। 1 साल में बहुत कुछ हुआ, लेकिन मेरी छोटी सी जान ने मुझे मजबूत रखा। मेरा प्यार, मेरी जान एक साल की हो गई है।

आमिर के इस पोस्ट पर उन्हें सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स ने भी बधाई दी। रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर अली और संजीदा शेख सरोगेसी से एक बच्ची के माता-पिता बने हैं। वहीं कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आमिर और संजीदा के रिश्ते में कुछ दिक्कतें चल रही हैं। दोनों में से किसी ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं किया है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अब अलग रहते हैं।

बता दें कि आमिर और संजीदा ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों ने लगभग 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। दोनों की जोड़ी को फैन्स ऑनस्क्रीन काफी पसंद करते हैं। साल 2007 में दोनों ने नच बल‍िए 3 का टाइटल जीता था। इसके अलावा दोनों शो ‘क्‍या द‍िल में है’ में भी साथ काम कर चुके हैं। 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*