इंग्लैंड में बढ़े कोरोना के केस, बीसीसीआई रद्द कर सकता है भारतीय टीम की छुट्टियां


न्यूजीलैंड के हाथों आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब गंवाने के बाद भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। इंग्लैंड में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए बीसीसीआई भारतीय प्लेयर्स को डब्ल्यूटीसी के बाद मिलने वाले 20 दिनों की छुट्टियों को रद्द कर सकती है। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसका आगाज 4 अगस्त से होगा। बीसीसीआई ने पहला फैसला किया था कि खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिनों के लिए आजाद किया जाएगा। 

WTC Final : फाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

अरुण धूमल ने इंसाइड स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा, ‘हम स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं और अगर कंडिशन ज्यादा खराब होती है तो हम उसके हिसाब से कॉल लेंगे।’ भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच लंबे गैप को देखते हुए खिलाड़ियों को मानसिक तौर पर फिट रखने के लिए ब्रेक देने का फैसला लिया था। इस दौरान सभी प्लेयर्स को अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड में घूमने की इजाजत दी गई थी। 

PSL 2021: फाइनल मुकाबले से पहले पेशावर जल्मी को लगा बड़ा झटका, उम्मेद आसिफ और हैदर अली हुए सस्पेंड

इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ हफ्ते से लगातार इजाफा हो रहा है और एक सप्ताह में लगभग 10,000 लोग इस वायरल की चपेट में आ रहे हैं। इसको देखते हुए सरकार एक बार फिर से कड़े नियम लागू कर सकती है। इंग्लैंड दौरे पर गए सभी भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना की पहली डोज लग चुकी है, जबकि बीसीसीआई टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले प्लेयर्स को दूसरा टीका लगवाने का इंतजाम कर रही है। भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

संबंधित खबरें



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*