कंगना ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर लगाया सपोर्ट न करने का आरोप, सबूत दिखा कही ये बात


कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड के अपने कलीग्स पर निशाना साधा है। उन्होंने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, तापसी पन्नू का नाम लेकर कहा है कि इन सभी के काम की उन्होंने सराहना की है, लेकिन किसी ने उनके काम की सराहना नहीं की और न ही कभी उनके सपोर्ट में खड़ी रहीं। कंगना ने एक फैन के ट्वीट को शेयर करते हुए अपनी टिप्पणी की है। फैन द्वारा शेयर किए गए ट्वीट के वीडियो में कंगना इन अभिनेत्रियों की तारीफ करती दिख रही हैं।

ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, ‘इंडस्ट्री में कोई भी ऐसी एक्ट्रेस नहीं है जिसकी मैंने तारीफ नहीं की या फिर उसे सपोर्ट नहीं किया, और ये रहा उसका सबूत। लेकिन उनमें से किसी ने मेरी सराहना नहीं की न ही मुझे सपोर्ट किया। क्या आपने कभी सोचा है क्यों? वो लोग मेरे खिलाफ गैंग क्यों बना रहे हैं? मुझे और मेरे काम को कमतर आंकने की साजिश क्यों हो रही? सोचिए।’

कंगना ने एक और ट्वीट में यह दावा किया है कि इन अभिनेत्रियों में से कई ने कॉल कर और मैसेज कर अपने मूवी प्रिव्यू के लिए बुलाया जहां वो गईं लेकिन जब उन्होंने अपने फिल्मों के प्रिव्यू के लिए उन्हें कॉल किया तो उन्होंने उनका फोन तक नहीं उठाया। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इसलिए अब मैं उन सबको रोज सबक सिखाती हूं क्योंकि वो लोग इस की हकदार हैं।

 

कंगना रनौत आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म, ‘थलाइवी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फ़िल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इसी क्रम में वो बॉलीवुड के कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर अक्सर निशाना साधती रहती हैं। उनका आरोप है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनके खिलाफ हैं और उनके फिल्म को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं।

 

उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है, ‘ये सभी महिलाएं मेरे खिलाफ खतरनाक पीआर कर रही हैं ताकि मुझे असुरक्षित और असहाय महसूस करवाया जा सके। इसलिए मैंने फैसला किया है कि ट्विटर पर मैं बस सीधी बात नो बकवास करूंगी।’

 

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फ़िल्म थलाइवी 23 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। कंगना फिलहाल सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म तेजस की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म तेजस की शूटिंग के बाद कंगना रनौत रजनीश घई की फिल्म धाकड़ की शूट करेंगी।








Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*