कपिल शर्मा बोले- पत्नी गिन्नी की पहनी है मैक्सी, सुनकर शॉक्ड हुए हुमा कुरैशी और साकिब सलीम


कपिल शर्मा शो में हाल ही में हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम पहुंचे। इस दौरान दोनों ने कपिल के साथ खूब मस्ती की। हुमा और साकिब ने एक-दूसरे की पोल खोली और साथ ही एक-दूसरे का मजाक भी बनाया। शो में कपिल, साकिब से पूछते हैं कि क्या बचपन में उन्होंने हुमा की फ्रॉक पहनी है? तो साकिब कहते हैं, बचपन में मुझे काफी समय तक हुमा के कपड़े पहनाए जाते थे। यहां तक की शादियों में भी हुमा की फ्रॉक पहनाकर ले जाते थे।

इसके बाद कपिल कहते हैं, ये तो बचपन की बात है,अर्चना पूरन मैम तो आज भी परमीर सर की टी शर्ट पहनती हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि परमीत सर भी अर्चना मैम का गाउन पहनते हैं। फिर हुमा, कपिल से पूछती हैं- आप भी पहनते हैं?

तभी अर्चना कहती हैं, तू क्या गिन्नी की सलवार पहनता है? इस पर कपिल कहते हैं, सच कहूंगा, सलवार तो नहीं पहनी, लेकिन उसकी मैक्सी जरूर ट्राई की है।

कपिल की बात सुनकर पहले सब चौंक जाते हैं और फिर जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

हुमा इस दौरान बताती हैं कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और जब वह मुंबई आईं काम करने के लिए तो कुछ समय बाद साकिब भी आ गया। मेरे घरवालों को लगा कि यह मुझे देखने आया है कि मैं मुंबई में ठीक से हूं की नहीं लेकिन यह अपनी गर्लफ्रेंड को देखने आया था।

साकिब कहते हैं, प्यार के लिए ऐसा करना पड़ता है। तभी हुमा बात काटते हुए कहती हैं, बेटा कहां है आजकल तुम्हारा वह प्यार? साकिब कहते हैं कि वह अपने प्यार के साथ।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*