करिश्मा कपूर और गोविंदा की ‘कुली नंबर 1’ के 25 साल पूरे, एक्ट्रेस ने कहा- मेरे दिल के करीब है यह फिल्म


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही पिछले कुछ समय से बड़े परदे से दूर हैं, लेकिन फैन्स के दिलों में उनकी दीवानगी आज भी बरकरार है। करिश्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, उनमें से ‘कुली नंबर 1’ ने आज अपने 25 साल पूरे कर लिए है। इसमें करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी बहुत पसंद किया गया था।

करिश्मा और गोविंदा की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ 30 जून, 1995 को रिलीज हुई थी। फिल्म के 25 साल होने के मौके पर करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर कुली नंबर 1 का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसमें गोविंदा, करिश्मा को अपने कंधे पर बैठाए हुए नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ गाना चल रहा है। कॉमेन्ट्स में फैन्स करिश्मा कपूर के काम और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

बहनों संग वायरल हो रही है सुशांत सिंह राजपूत की यह हंसती-खिलखिलाती फोटो

पोस्ट शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, ”वो मस्ती भरे पल हमेशा के लिए रहेंगे। मेरे दिल के सबसे करीब फिल्मों में से एक।  नंबर 1 सीरीज की शुरुआत। कुली नंबर 1 को 25 साल। इस खूबसूरत जर्नी के लिए गोविंदा, डेविड धवन, वासु भगनानी को धन्यवाद।”

शाहरुख खान ने ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ का इसलिए ठुकरा दिया था ऑफर, बाद में अनिल कपूर की झोली में गिरा था रोल

करिश्मा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने वेब सीरीज मेंटलहुड से डिजिटल स्पेस में कदम रखा है। इसमें करिश्मा दो बच्चों की मां के रोल में नजर आईं। सीरीज की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं और यह ऑल्ट बालाजी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई। वेब सीरीज में करिश्मा कपूर के काम को बहुत पसंद किया गया।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*