कोर्ट ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा, NCB ने ड्रग्स मामले में रंगे हाथ गिरफ्तार किया था


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • NCB Arrested Five People, Including A TV Actress In Versova, Mumbai, Caught Red Handed Buying TV Actress Drugs

मुंबई5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रीतिका चौहान ड्रग्स पैडलर से मिलने पहुंचीं थी। इसी बीच, वह भी NCB के हत्थे चढ़ गई। – फाइल फोटो

  • प्रीतिका सावधान इंडिया, संकट मोचन हनुमान जैसे TV सीरियल्स में काम कर चुकी है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नए ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है। NCB ने इस मामले में टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रीतिका कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। NCB ने प्रीतिका समेत एक अन्य आरोपी को शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों आरोपियों 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले NCB ड्रग्स मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

NCB ने शनिवार को मुंबई के वर्सोवा से आरोपी प्रीतिका चौहान और फैजल शेख को गिरफ्तार किया था। NCB ने इनके साथ ड्रग पैडलर तंजानिया के नागरिक ब्रूनो जॉन, रोहित हीरे के अलावा एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। NCB ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों से नशीले पदार्थ और नकद रुपए भी बरामद किए हैं।

NCB ने मुंबई के वर्सोवा इलाके में दो जगहों पर रेड की थी। अधिकारियों ने सिविल ड्रेस में पहुंचकर आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा।

NCB ने मुंबई के वर्सोवा इलाके में दो जगहों पर रेड की थी। अधिकारियों ने सिविल ड्रेस में पहुंचकर आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा।

कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं प्रीतिका

प्रीतिका चौहान हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। 2015 में इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रीतिका ‘संकट मोचन हनुमान’, ‘सावधान इंडिया’ और ‘जगत जननी मां वैष्णो देवी’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ हो चुकी

बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा NCB एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुका है। टीम रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज, रवि प्रसाद समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक महीने जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर हैं।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*