कोविड-19 के चलते बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच एडिलेड में खेल सकते हैं भारत-ऑस्ट्रेलिया


विक्टोरिया प्रांत में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ पारंपरिक बॉक्सिंग डे टेस्ट मेलबर्न की बजाय एडिलेड में करा सकता है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार 26 से 30 दिसंबर तक होने वाले इस टेस्ट के मेजबानों की दौड़ में एडिलेड सबसे आगे है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने अगले सप्ताह राष्ट्रीय क्रिकेट समिति की आपात बैठक बुलाई है जिसमें इस सीरीज के संचालन पर बात की जाएगी।

इरफान ने कपिल देव की तारीफ, कहा-बचपन में उनसे बड़ा खिलाड़ी कोई नहीं

अगर यह सीरीज नहीं होती है तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को 30 करोड़ ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का नुकसान होगा। एक वरिष्ठ क्रिकेट अधिकारी ने अखबार को बताया कि कोरोना वायरस महामारी के चलते सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करना ही पड़ेगा। विक्टोरिया में अब तक 17000 पॉजिटिव मामले आ चुके हैं और 170 लोगों की मौत हुई है। न्यू साउथवेल्स में 4000 पॉजिटिव मामले पाए गए हैं जबकि एडीलेड में 457 पुष्ट मामले आए जिनमें से 445 संक्रमित ठीक हो गए।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पहले ही कह चुका है कि सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज तीन दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू होगी। इसके बाद 11 से 15 दिसंबर तक एडिलेड में दिन रात का टेस्ट खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 दिसंबर से और चौथा सिडनी में तीन जनवरी से होगा।

एलिस पेरी का वर्कआउट वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*