क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ बिपाशा बसु की फोटोज हो रही वायरल, फैन्स भी चौंक गए


इन दिनों सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए हम फोटोज और वीडियोज सभी के साथ शेयर कर सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, कभी-कभी तो सालों पुरानी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब देखिए हाल ही में बिपाशा बसु और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कहा  जा रहा है कि रोनाल्डो और बिपाशा की ये फोटोज साल 2007 की हैं। उस वक्त भी जब ये तस्वीरें सामने आई थी तब भी ये काफी सुर्खियों में थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो और बिपाशा कथित तौर पर इवेंट की एक पार्टी में गए थे जहां एक अंग्रेजी समाचार आउटलेट ने उन तस्वीरों को क्लिक किया था। यूजर्स इन तस्वीरों को लेकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले बिपाशा ने सांवलेपन को लेकर रखी थी अपनी बात…

बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘जब मैं बड़ी हो रही थी तो एक बात हमेशा सुनती थी। ‘बोनी सोनी से ज्यादा सांवली है, वो काफी सांवली है ना?’ हालांकि मेरी मां भी सांवली सुंदरता वाली हैं और मैं काफी हद तक उनकी तरह ही दिखती हूं। लेकिन मैं ये कभी समझ नहीं पाई कि जब मैं बच्ची थी तो मेरे दूर के रिश्तेदार इस तरह की बातें क्यों करते थे। 15-16 साल की होने पर मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी और सुपरमॉडल का खिताब भी जीत लिया। सभी न्यूजपेपर में यही पब्लिश हुआ था कि कोलकाता की सांवली लड़की विनर बनी। मैंने फिर सोचा कि ऐसे विशेषण से मुझे क्यों संबोधित किया जा रहा है। इसके बाद मैं बतौर मॉडल काम करने के लिए न्यूयॉर्क और पेरिस गई। वहां पर मुझे एहसास हुआ कि वहां मेरा रंग काफी अनोखा है और मुझे ज्यादा काम और अटेंशन मिली।

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि मैं हमेशा से ही विश्वास से भरी थी और बचपन से ही मुझे अपने आप पर गर्व था। मेरे शरीर का रंग मुझे डिफाइन नहीं कर सकता। मैं इससे प्यार करती हूं और इसमें कोई अंतर नहीं चाहती फिर भी ये रंग मेरी पहचान भर नहीं है। जब मैं 18 साल की थी तो कई सारी कंपनियों ने स्किन केयर एंडोर्समेंट के लिए मुझे ऑफर दिया था, लेकिन मैं हमेशा अपने सिद्धांतों पर डटी रही

 

 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*