‘जागीरदार हो तुम मुंबई के? आज आए हो, कल जाओगे’


रिपब्लिक भारत के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने बेहद तल्ख़ अंदाज में अपने शो ‘पूछता है भारत’ में शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब सुशांत केस में महाराष्ट्र सरकार कोई पार्टी नहीं है तो फिर अनिल देशमुख क्यों भड़क रहे हैं और संजय राउत लोगों को धमकी देने वाले कौन होते हैं? उन्होंने आगे कहा कि अनिल देशमुख क्या मुंबई के जागीरदार हैं जो ये कहते हैं कि वे कंगना रनौत को मुंबई में आने नहीं देंगे।

गृहमंत्री अनिल देशमुख को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि आज आप सत्ता में हैं, कल विपक्ष में होंगे। दिशा सालियान केस में सीबीआई जांच के विषय में बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश जानता है कि डरता वो है जिसे पकड़े जाने का खौफ होता है। संजय राउत डरे हुए हैं। इसीलिए बौखलाए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि दिशा सालियान दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं थीं। जिनकी मौत सुशांत से कुछ दिन पहले हुई थी।

अर्नब गोस्वामी ने इसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि हम धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। सवाल पूछना हमारा संवैधानिक अधिकार है और कोई भी सत्ता या ताकत हमसे ये हक छीन नहीं सकती। संजय राउत को चुनौती देते हुए उन्होंने आगे कहा कि मुंबई की मिट्टी मेरा भी हक़ है और कंगना रानौत का भी है। इसी मसले पर अर्नब ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, संजय राउत, अनिल देशमुख को व्यक्तिगत इंटरव्यू का आमंत्रण दिया और कहा कि अगर इनकी हिम्मत है तो ये आयें।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर डाली थी। इसके बाद राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि कंगना को मुंबई और महाराष्ट्र में रहने का कोई हक नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*