दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ आ रहा Moto G9 Power, 8 दिसंबर को होगा लॉन्च


मोटोरोला का एक नया स्मार्टफोन आ रहा है। यह Moto G9 Power है। मोटो जी 9 पावर (Moto G9 Power) स्मार्टफोन 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल के जरिए लॉन्च डेट की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट ने इस इवेंट के लिए एक डेडिकेटेड पेज बनाया है। कंपनी ने पिछले दिनों भारत में Moto G 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। Moto G 5G फिलहाल भारत में सबसे सस्ता 5G फोन है और अब कंपनी भारत में नया फोन लाने जा रही है।

फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा फोन
Moto G9 Power स्मार्टफोन 8 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। मोटो जी 9 पावर फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, फ्लिपकार्ट पर इस फोन के डेडिकेटेड पेज पर स्मार्टफोन की कीमत या सेल डेट के बारे में कोई डीटेल अभी नहीं दिए गए हैं। Moto G9 Power स्मार्टफोन पिछले महीने यूरोप में पेश किया जा चुका है, ऐसे में इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स सामने आ चुके हैं। यूरोप में यह फोन 199 यूरो (करीब 17,400 रुपये) में मिल रहा है। यह इसके 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत है।

यह भी पढ़ें- Jio, Airtel, Vi और BSNL में जानिए किसका 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है बेस्ट

512GB तक बढ़ा सकते हैं फोन का स्टोरेज
Moto G9 Power फोन इलेक्ट्रिक वायलेट और मेटालिक सेज कलर ऑप्शंस में आता है। अगर Moto G9 Power के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह फोन स्टॉक ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। मोटो जी 9 पावर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 4जीबी रैम दी गई है। फोन में 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को 512जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- सैमसंग का नया स्मार्टफोन, 7000 mAh बैटरी और 4 रियर कैमरे

स्मार्टफोन के बैक में 64MP का मेन कैमरा
Moto G9 Power के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। मोटो जी 9 पावर में 6,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। फोन में यूएसबी टाइप-सी, 3.5 mm ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0 जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस दिए गए हैं। फोन का वजन 221 ग्राम है और इसकी मोटाई 9.66 mm है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*