दीपिका पादुकोण के बाद कंगना रनौत ने शेयर कीं बचपन की Photos, सुनाई एक दुखद घटना


दीपिका पादुकोण के बचपन की एक बेहद क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है। कंगना ने फैंस के साथ सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने बचपन की बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बचपन की कई यादें भी साझा की हैं। वहीं फोटोज के कैप्शन में उन्होंने एक दुखद घटना के बारे में भी बताया है। कंगना ने ये फोटोज  वर्ल्ड सिबलिंग डे के मौके पर पोस्ट की हैं।

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बचपन की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कंगना, उनकी बहन रंगोली और एक भाई दिखाई दे रहा है। दूसरी तस्वीर में रंगोली मालूम होती हैं। वहीं तीसरी फोटो में कंगना अपने नानाजी और परदादा के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। कंगना की ये क्यूट तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। यहां देखें कंगना द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 

 

कंगना ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्या आज सिबलिंग डे है? मेरी मां को हमसे पहले एक बच्चा था, बचपन में ही बिना किसी कारण के उसकी मृत्यु हो गई। मुझे लगता है कि हम तीनों वहीं बच्चा हैं तो तीन भागों में बट गया है। हममें कई शानदार समानताएं हैं, और मुझे नानाजी ठाकुर इंदर सिंह और परदादा रनौत की एकसाथ ये रेयर तस्वीर मिली’।

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने बचपन की एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में नन्ही सी दीपिका सर्दियों के कपड़े पहने नजर आ रही थीं। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था- ‘इंदिरानगर’ की गुंडी हूं मैं’।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*