पति अक्षय कुमार को लेकर ट्विंकल खन्ना बोलीं- उन्हें बस मेरा खून उबालना आता है


अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में दोनों ने बच्चों के मजेदार जवाब दिए। वीडियो में दोनों से सवाल किया गया कि घर का बेस्ट शेफ कौन है। यह सवाल सुनते ही ट्विंकल अपने चेहरा छिपा लेती हैं। इसके बाद दोनों बताते हैं कि उनके घर में बेस्ट शेफ उनका बेटा आरव है। अक्षय ने खुद को दूसरा बेस्ट शेफ बताया। 

अक्षय की बात सुनकर ट्विंकल कहती हैं, इन्हें बस मेरा दिमाग फ्राई करना आता है, मेरा खून उबालना आता है।

इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने यह भी बताया कि जब आरव छोटा था तब वह उसे कहती थीं कि अगर वह खाना नहीं खाएगा तो मटन लेडी आएगी और उसकी उंगली काट लेगी और उसे फ्राई करके जुहू मार्केट में बेचती थी। ट्विंकल ने यह भी बताया कि इस कहानी को सुनने के बाद आरव काफी समय तक फ्रेंच फ्राइज नहीं खाता था।

ट्विंकल ने अक्षय की बात सुनकर कहा, ‘यह बिल्कुल गलत है। आपको बच्चों को ऐसे डराना नहीं चाहिए।’ इसके बाद अक्षय कहते हैं कि शुक्र है मेरी बेटी नितारा काफी समझदार है और वह ट्विंकल की ऐसी बातें नहीं सुनती।

 

बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे डबल शिफ्ट में

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ के लिए 18 साल से निभा रहे एक नियम को तोड़ दिया है। अक्षय ने अपने करियर में पहली बार डबल शिफ्ट की है। दरअसल, अक्षय कुमार शूटिंग के ल‍िए स्कॉटलैंड गए थे और वहां 14 दिन के लिए उन्हें क्वारंटाइन पर रहना पड़ा था। 14 दिन तक शूट ना कर पाने की वजह से फिल्म के बजट पर असर ना पड़े इसलिए अक्षय ने डबल शिफ्ट में काम करने का फैसला लिया।

टेरेंस लुईस पर लगा नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया अपना रिएक्शन

बता दें कि फिल्म में 80 के दशक का दौर देखने को मिलेगा। ऐसे में फिल्म सेट से लेकर कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया। अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*