प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं करीना कपूर, कुछ ही दिनों में बच्चे को देंगी जन्म


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कुछ ही दिनों में मां बनने वाली हैं। वह प्रेग्नेंसी में होने के बावजूद लगातार काम कर रही हैं। शनिवार सुबह को करीना काम के सिलसिले में बांद्रा में दौरान स्पॉट हुईं। इस दौरान करीना के स्टाफ के मेंबर्स भी उनके साथ नजर आए। करीना प्रेग्नेंसी के दौरान भी कई फोटोशूट और ब्रांड कॉमर्शियल कर रही हैं। 

करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बांद्रा में अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ नजर आईं। इस दौरान वह लॉन्ग व्हाइट शर्ट, क्रीम ट्राउजर पहने दिखीं। एक तस्वीर में करीना अपने बेबी बंप को पकड़ते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरते नजर आईं।  Bollywood Bubble के साथ इंटरव्यू के दौरान रणधीर कपूर ने बताया कि बेटी करीना 15 फरवरी के आस-पास बच्चे को जन्म देंगी। वहीं, सैफ अली खान ने बताया था कि फरवरी की शुरुआत में करीना की डिलीवरी होगी।

‘मौका-ए-वारदात’ में दिखेंगे रवि किशन और मनोज तिवारी, सपना चौधरी का मिलेगा साथ

करीना के चाचा राजीव कपूर का बीते मंगलवार को निधन हो गया। राजीव कपूर, करीना के पिता रणधीर कपूर के छोटे भाई थे, जिनकी हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई। इससे कपूर परिवार में शोक में डूबा हुआ है। 

पहली प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत नवर्स थीं करीना कपूर
इससे पहले करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान वह बहुत नर्वस थीं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। वह पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट फील कर रही हैं। करीना ने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा, ”मुझे लगता है कि मैं पहले ज्यादा तैयार और कॉन्फिडेंट हूं। जब मैं पहली बार मां बनने जा रही थी तो बहुत नर्वस और चिढ़चिढ़ी थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। मैं बहुत शांत हूं। मैं बिल्कुल भी क्रेजी नहीं हो रही हूं।”

दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए गुड न्यूज! जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान के बाद अब अभिनेत्री करेंगी ये काम

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ”प्रेग्नेंट महिला क्यों काम नहीं कर सकती हैं? मुझे लोगों की यह बात में समझ नहीं आती है। मैंने पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी।” करीना ने आगे बताया कि एक्टिव रहना बच्चे के हेल्थ के लिए बहुत सही है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*