बहन रिया कपूर को जान से मारने की मिल रही धमकी की वजह से इंस्टाग्राम पर भड़की सोनम कपूर


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर को इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। बहन को मिल रही इस धमकी से आहत सोनम कपूर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बारें में जानकारी दी है। इतना ही नहीं सोनम कपूर सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ये आरोप लगाया है कि इंस्टाग्राम को शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया और बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। वहीं इस बहस लोग सुशांत की मौत का कारण नेपोटिज्म ही बता रहे हैं। ऐसे में नेपोटिज्म को लेकर कई सारे स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया। सोनम कपूर   को भी इसी वजह से जमकर ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं सोनम के साथ ही उनके परिवारवालों को भी इंटरनेट पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा। बात इतनी बढ़ गई कि सोनम की बहन रिया कपूर को इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी तक मिलने लगी है। 

Sushant Singh Rajput Case: डायरेक्टर शेखर कपूर

जब इसकी शिकायत सोनम ने इंस्टाग्राम से करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को इंस्टाग्राम पर बैन करना चाहिए। वहीं इंस्टाग्राम ने अपने जवाब में कहा, ‘हम इस कमेंट को हमारे कम्युनिटी गाइडलाइंस के बाहर जाते नहीं देख रहे हैं। अगर आपको लगता है कि हमने कोई गलती की है तो दोबारा रिपोर्ट करें, क्योंकि इंस्टाग्राम एक ग्लोबल कम्युनिटी है तो हम समझते हैं कि लोग यहां खुद को अलग-अलग तरह से बयां करते हैं।’

sonam kapoor angry on instagram

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे सुष्मिता के भाई राजीव सेन

 इंस्टाग्राम ने अपने जवाब में आगे लिखा, ‘हम आपका फीडबैक दूसरों के बेहतर अनुभवों के लिए इस्तेमाल करेंगे। अगर आप उन्हें (जिन्होंने जान से मारने की धमकी दी है) नहीं देखना चाहते तो उन्हें अनफॉलो करें, म्यूट करें या ब्लॉक कर दें।’ 

इंस्टाग्राम द्वारा मिले इस जवाब के बाद सोनम कपूर खुद को नहीं रोक पाईं और इंस्टाग्राम पर भड़कते हुए उन्होंने बहन रिया कपूर को मिल रही धमकियों के कमेंट का स्क्रिनशॉट शेयर साझा करते हुए इंस्टाग्राम को फटकार लगाई है। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*