‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक ने जब की थी अविनाश सचदेव संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात


टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस समय अपनी जिंदगी के सबसे बेस्ट टाइम को एंजॉय कर रही हैं, प्रोफेशनली। ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी को तीन साल हो चुके हैं। दोनों साथ में खुश हैं। क्या आप जानते हैं कि रुबीना दिलैक ने ‘छोटी बहू’ को-स्टार अविनाश सचदेव को डेट किया था?

दोनों को शो के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों साल 2013 में अलग हो गए थे। इनकी शादी करने की भी बात सामने आई थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप की वजह आज तक नहीं बताई, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अविनाश सचदेव ने दूसरी एक्ट्रेस संग रिलेशनशिप में आकर रुबीना दिलैक को धोखा दिया था। 

ब्रेकअप को लेकर एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने बताया था कि पिछले रिलेशनशिप्स ने उन्हें और मजबूत बनाया है। एक्ट्रेस का कहना था कि जो कुछ भी हुआ वह उनके लिए अच्छा था, क्योंकि इसके बाद वह एक अच्छी और बेहतर इंसान बनीं। 

जैस्मीन भसीन ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट, कहा- कुछ लोग कितनी चालाकी से दिमाग में चीजें डालते हैं

संजय दत्त संग लिपलॉक सीन करने से पहले पूजा भट्ट को महेश भट्ट ने दी थी यह सलाह, आप भी जानें

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रुबीना ने कहा था कि एक्सपीरियंस, जिंदगी में नीचे आना और दिल टूटना, इन सभी ने मुझे एक बेहतर महिला बनाया है। उस समय मुझे इस चीज का अहसास नहीं हुआ था। मैं कोस रही थी कि मेरे साथ ऐखिर क्यों ऐसा हुआ। मैं ऊपर आने में विश्वास रखती हूं। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि वह सब मेरे साथ हुआ और मैं अपनी जिंदगी के खराब समय से गुजरी। बहुत जरूरी होता है दिल टूटना झेलना। बिना इसके कोई इस रिश्ते की खूबसूरती नहीं देख सकता। मैं अपनी जिंदगी में कोई पछतावा नहीं रखती हूं। मैंने जिंदगी का सबसे मुख्य लेसन सीखा है कि लाइफ जैसी है उसे वैसी ही रहने दो, जैसी सामने आती है, वैसी ही जियो। 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*