बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप


शिल्पा शेट्टी बोलीं- 45 की उम्र में बच्चा होना हिम्मत की बात है

शिल्पा शेट्टी इसी साल फरवरी में दूसरी बार मां बनीं। शिल्पा की बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। शिल्पा को लेकिन ऐसा लगता है कि 45 की उम्र में मां बनना आसान काम नहीं है। उन्होंने कहा ये बहुत अजीब भी लगता है। दरअसल, शिल्पा ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा, ‘कभी-कभी बहुत अजीब लगता है जब लोग पूछते हैं कि मेरे बच्चे कैसे हैं। 45 की उम्र में न्यूबॉर्न होना हिम्मत की बात है’।

अस्पताल में इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने भगवान को किया याद, कहा- ईश्वर के चरणों में समर्पित

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं। बिग बी और अभिषेक अस्पताल में हैं। वहीं आराध्या और ऐश्वर्या होम क्वारंटाइन पर हैं। बिग बी अस्पताल से भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। अब बिग बी ने भगवान की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा, ईश्वर के चरणों में समर्पित।

सलमान खान ने बेहद खास अंदाज में कैटरीना कैफ को किया बर्थडे विश, फैन्स बोले- एक नंबर भाई

कैटरीना कैफ का आज बर्थडे है। कैटरीना को बर्थडे पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी। वहीं सलमान खान ने भी बड़े ही खास अंदाज में उन्हें विश किया। उन्होंने कैटरीना के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ।

रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की अपील, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच हो

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की। अब इस मामले पर रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। 

जब अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी को लेकर कहा था- हमारा पवित्र रिश्ता काफी मजबूत है

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों की लव स्टोरी शो पवित्र रिश्ता से हुई थी। कई साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अब हाल ही में अंकिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता, शेखर सुमन के शो में नजर आ रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर परिवार की चुप्पी से दुखी हैं शेखर सुमन, कहा- मैं पीछे हट रहा हूं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही शेखर सुमन बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम भी शुरू की थी, लेकिन अचानक उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया कि सुशांत के फैन्स भी चौंक गए।

बॉयफ्रेंड का छुपकर वीडियो बना रही थीं सुष्मिता सेन, पकड़े जाने पर देखें क्या हुआ

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज के साथ अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन की फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन का वीडियो शेयर किया है।

फिल्मों को लेकर इस परेशानी से गुजर रहे हैं सुनील शेट्टी, कहा- ‘जवान मैं रहा नहीं और बूढ़ा लगता नहीं हूं’

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी का कहना है कि अब उनके लिए फिल्मों में किरदार का चयन बेहद मुश्किल हो गया है। सुनील 58 वर्ष के हो गए हैं। उन्होंने अपनी आगामी परियोजना की चर्चा करते हुए कहा, “मैं अब जवान नहीं रहा और बूढ़ा दिखता नहीं, इसलिए मुझे पिता के किरदार नहीं मिलते। मैं अब हीरो बन नहीं सकता। इस उम्र में आकर फिल्मों में सही किरदार का चयन करना वह भी अपनी उम्र के हिसाब से, ये काफी मुश्किल होता है।”

किताब लिखने जा रहे हैं सोनू सूद, बयां करेंगे प्रवासी मजदूरों का दर्द और अपने संघर्ष की कहानी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। इसके लिए हर तरफ उनकी प्रशंसा हो रही है। वह बस, फ्लाइट और ट्रेन के जरिए मजदूरों को अलग-अलग राज्यों में उनके घर छोड़ने का काम कर रहे हैं। अब सोनू ने कोरोना वायरस महामारी में प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अपने अनुभव पर किताब लिखने का फैसला किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती को मिली थी रेप और मर्डर की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उस शख्स को एक्सपोज किया है, जो उन्हें रेप और मर्डर करने की धमकी दे रहा था। रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*