रक्षाबंधन पर Big B ने शेयर की अभिषेक और श्वेता की फोटो, लिखा यह प्यारा मैसेज


अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद वह वापस घर आ गए हैं। घर आने के बाद उन्होंने रक्षाबंधन के मौके पर फैन्स के लिए एक प्यारा मैसेज लिखा है। उन्होंने अभिषेक, श्वेता और अगस्त्य, आराध्या की फोटो शेयर की और लिखा, ‘रक्षाबंधन भाई द्वारा बहन की रक्षा करने का त्योहार है। बहन की तरफ रहने की प्रतिज्ञा, मुश्किल घड़ी में उसका हाथ थामने, उसे हर बुराई से बचाने का कवच जो हमेशा यह बताएगा कि कुछ भी हो जाए वह हमेशा अपनी बहन के साथ है। रक्षा बंधन: रक्षा यानी सुरक्षा और बंधन यानी एक साथ बंधे रहने का एक बंधन। हमारे समाज में कई ऐसी सदियों पुरानी परंपराएं हैं जो हमें मूल्यवान बनाती हैं। ऐसे विश्वास जो कभी भी भंग नहीं किये जा सकते। वे पत्थर पर लिखे गए लेखों की गढ़ी हुई प्रतिभा है। हमेशा के लिए..’।

 

 कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर फैन्स को दिया यह मैसेज

बिग बी ने ट्वीट किया, ‘मैं कोविड-19 नेगेटिव आया हूं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस जा रहा हूं। घर में कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन हो जाऊंगा। भगवान की दुआ से, मां बाबूजी, करीबियों, फैन्स और दोस्तों की प्रार्थनाओं, दुआओं से ठीक हुआ हूं। नानावटी की नर्स का शुक्रिया जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की। उन्हीं की वजह से मैं आज का दिन देख पा रहा हूं’।

अभिषेक ने पिता के कोरोना नेगेटिव होने पर कही थी यह बात

मेरे पिता की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। वह घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं और दुआओं का शुक्रिया।

 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अभिषेक और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आ चुकी है। तीनों होम क्वारंटाइन्ड हैं। अब अमिताभ बच्चन भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर घर में आराम करेंगे। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*