रघुवंश प्रसाद सिंह ने कोरोना को दी मात, पटना एम्स से मिली छुट्टी, कहा- राजनीति पर कुछ नहीं कहूंगा, अभी ध्यान स्वास्थ्य पर


पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य जांच के बाद पटना एम्स से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। अभी उन्हें 14 दिन होम क्वारंटाइन में रहना होगा। 

अस्पताल से छुट्टी के समय रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। एम्स के डॉक्टरों ने उनका काफी ध्यान रखा। साथ ही कहा कि अभी राजनीति पर कुछ नहीं कहूंगा, मेरा पूरा ध्यान अपने स्वास्थ्य के ऊपर है। डॉक्टरों को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोरोना से मुकाबला मामूली बात नहीं है, जिस तरह से सरहद पर सेना है, उसी तरह डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी लगे हुए और डटे हुए हैं। अपनी जान को खतरे में डाल इलाज कर रहे हैं, इसलिए सरकार से सभी डॉक्टरों का एक करोड़ रुपये का बीमा करना चाहिए।

पटना एम्स के निदेशक डॉ. प्रभात कुमार सिंह और नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव ने कहा कि 16 जून को पटना एम्स में रघुवंश प्रसाद सिंह आए थे। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें मंगलवार की शाम डिस्चार्ज कर दिया गया।  इस दौरान अधीक्षक डॉ. सीएम सिंह, इमरजेंसी इंचार्ज डॉ. अनिल, एनेस्थिसिया के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. नीरज कुमार आदि मौजूद रहे।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*