रानी चटर्जी के साथ काम नही करना चाहते थे मनोज तिवारी, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती


Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने सफर पर खुलकर बातचीत की है। रानी चटर्जी से जब ये सवाल पूछा गया कि भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव, रवि किशन और मनोज तिवारी ने एक वक्त पर आपके साथ काम करने से मना कर दिया था। इसका क्या कारण था?

इस सवाल का जवाब देते हुए रानी ने कहा, ‘इन लोगों ने उस वक्त मेरे साथ काम किया जब मैं कुछ हो चुकी थी। दिनेश जी के साथ मेरी सोलो फिल्मे नही आईं। रवि किशन जी के साथ मेरी जोड़ी हिट है लेकिन इन्होंने उस वक्त मेरे साथ काम किया जब मैं पॉपुलर हो चुकी थी। वहीं मनोज तिवारी जी Sasura Bada Paisawala फिल्म के हिट होने के बाद अपनी फिल्मों के लिए सिर्फ हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस तलाश कर रहे थे। वरना ये कैसे संभव हो सकता है कि हमारी जोड़ी हिट होने के बावजुद मनोज जी ने मेरे साथ सिर्फ तीन फिल्में की हैं।’

रानी ने बताया, ‘भोजपुरी इंडस्ट्री में हर साल काफी नई एक्ट्रेस लॉन्च होती हैं लेकिन वो टिक नही पाती हैं। क्योंकि यहां पर मेकर्स प्रतिभा की जगह किसी और चीज को ही मौका देते हैं। अभी एक एक्टर का स्टेटमेंट आया था कि फिल्म में कोई भी नई लड़की चलेगी लेकिन जो इंडस्ट्री में इस वक्त काम कर रही हैं वो नही चाहिए। भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जो ग्रुप बनाकर काम करते हैं।

रानी चटर्जी ने आगे कहा, ‘यहां तक निर्देशक और डिस्ट्रीब्यूटर द्वारा भी ऐसा किया जाता है। मुझे समझ नही आता आखिरकार ये लोग चाहते क्या हैं यह पब्लिक के लिए फ़िल्म बनाते हैं या खुद के लिए। मुझे नही लगता ये लोग इंडस्ट्री के लिए कुछ करना चाहते हैं। डिस्ट्रीब्यूटर अगर फिल्म बनाएगा तो वो अपने मन मुताबिक काम करता है। एक्टर कुछ बोलता है और मेकर्स कुछ बोलते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*