राशि परिवर्तन 2020: मेष राशि में मंगल होने जा रहे वक्री, इस राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें


मेष राशि मंगल ग्रह की स्वग्रही राशि है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसाक, मंगल मेष राशि के स्वामी हैं। मंगल ग्रह को साहस, बल, हिंसा, क्रोध और कर्ज का कारक माना जाता है। मंगल 10 सितंबर 2020 को मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। मंगल ग्रह मेष राशि में वक्री होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कोई ग्रह किसी राशि में वक्री होता है तो शुभ परिणाम नहीं देता है। जानिए मंगल के मेष राशि में गोचर से किन राशि के जातकों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें-

मेष- मेष राशि में मंगल के वक्री होने से इस राशि के जातक मानसिक तौर पर परेशान हो सकते हैं। दिल और दिमाग में तालमेल न होने के कारण आप बेकार की बातें कर सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों को कुछ समय के लिए टाल दें तो बेहतर होगा।

राशिफल 5 सितंबर: कर्क राशि वालों को मिल सकता है शुभ समाचार, सिंह राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत, जानें अन्य राशियों का हाल

वृष- इस राशि के जातकों को गोचर के दौरान अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। मुश्किलों का सामना साहस के साथ करना होगा। वैवाहिक जीवन में खटास आ सकती है।

मिथुन- इस राशि वालों को धन हानि हो सकती है। शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्रोध पर काबू रखें। जमीन से जुड़े मामलों में लाभ हो सकता है।

कर्क- इस गोचर के दौरान आर्थिक स्थिति बुरी तरह से प्रभावित हो सकती है। लड़ाई-बहस से बचें। बिजनेस में बदलाव के संकेत हैं। भूमि संबंधित मामलों को अभी टाल दें।

सिंह- शिक्षा के क्षेत्र से संबंधित जातकों के लिए समय उत्तम नहीं है। मनचाहे परिणाम में देरी हो सकती है। स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें। आर्थिक स्थिति भी कमजोर हो सकती है।

कन्या- नौकरी और बिजनेस वालों के लिए विपरीत स्थितियां बन रही हैं। चिड़चिड़ापन और तुनकमिजाजी संबंधों में कड़वाहट ला सकती है। परिवार की शांति भंग होने की संभावना है। वैवाहिक जीवन में संकट आ सकता है।

जब आपको दिखने लगे ये संकेत, समझिए आपकी चमकने वाली है किस्मत!

तुला- तुला राशि के जातकों की इस गोचर के दौरान धन लाभ व हानि दोनों होगी। धोखाधड़ी के शिकार हो सकते हैं। किसी के साथ मिलकर अभी नया काम न करें।

वृश्चिक- मंगल का वक्री होना रोगों में राहत का संकेत है। भूमि खरीदने के योग बन रहे हैं। बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रह सकती है। कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों संग संबंध बिगड़ सकते हैं।

धनु- प्रेम संबंधों को लेकर सजक और सर्तक रहें। क्रोध के कारण रिश्ते बिगड़ सकते हैं। खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

मकर- धन संबंधी मामलों में लाभ का योग बन सकता है। भूमि लाभ होने की भी संभावना है। जीवनसाथी संग मन-मुटाव खत्म होगा। नए काम की शुरूआत के लिए यह समय उत्तम है।

कुंभ- इस गोचर से जीवन में कई मुश्किलें खड़ी हो सकती है। हालांकि परेशानियों का सामना साहस के साथ करना होगा। क्रोध पर काबू रखें। चोट लगने की आशंका है।

मीन- इस राशि के जातकों को तरक्की मिल सकती है। सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। बिजनेस और जमीन से जुड़े मामले लाभकारी साबित हो सकते हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*