राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- एक बार चीन ने हमारी कमजोरी पकड़ ली तो मुसीबत होगी


कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को केंद्र और पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया कि “प्रधानमंत्री अपनी छवि बनाने पर 100% केंद्रित हैं। भारत के संस्थान इस कार्य को करने में व्यस्त हैं। एक व्यक्ति की छवि राष्ट्रीय दृष्टि के लिए एक विकल्प नहीं है। राहुल गांधी ने एक वीडियो के साथ ये पोस्ट किया। दो-मिनट के वीडियो में गांधी पिछले महीने गालवान घाटी के चेहरे के बाद चीन के साथ भारत के संबंधों के बारे में बात करते दिखे, जिसमें 20 भारतीय सेना के जवान मारे गए थे।

गांधी ने वीडियो में कहा, ‘अगर आप चीन से ताकत से डील करें तो आप उनसे निपट सकते हैं। गांधी ने कहा कि अगर चीन ने हमारी कमजोरी पकड़ ली तो यह एक समस्या होगी। गांधी ने कहा, “चीन के साथ स्थिति से निपटने के लिए एक विजन, एक अंतरराष्ट्रीय विजन की जरूरत है।”गांधी ने कहा कि सही तरह विचार नहीं करने से एक बड़ा अवसर चूक जाएगा। “राजनीति को देखिए, हम आपस में लड़ रहे हैं, एक भारतीय दूसरे भारतीय से लड़ रहा है। इससे पता चलता है कि कोई स्पष्ट विजन आगे नहीं बढ़ रहा है।

गांधी ने कहा कि उनकी जिम्मेदारी प्रधानमंत्री से सवाल करना और सवाल पूछना है, ताकि वह “अपना काम करें”। गांधी ने कहा, “यह उनकी जिम्मेदारी है कि वे दृष्टि दें और मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि हमारी नजर वहां नहीं है और यही कारण है कि चीन वहां है।”  हाल ही में  कांग्रेस नेता ने टि्वटर पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया और लिखा था, “पीएम ने सत्ता में आने के लिए एक नकली मजबूत छवि बनाई। यह उनकी सबसे बड़ी ताकत थी। यह अब भारत की सबसे बड़ी कमजोरी है। ”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*