रिया और शोविक जमानत के लिए आज कर सकते हैं हाई कोर्ट का रुख, एनसीबी किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की नहीं कर रहा जांच; अब तक 16 लोग गिरफ्तार


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Riya And Shovik Can Approach High Court Today For Bail; NCB Is Not Investigating Any Bollywood Celebrities; 16 People Arrested So Far

मुंबई9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिया फिलहाल मुंबई की भायखला महिला जेल में बंद हैं और उन्हें अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है।

  • इससे पहले रिया और शोविक की दो बार निचली अदालत से याचिका खारिज हो चुकी है
  • इन दोनों के अलावा अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा भी

मुंबई की भायखला महिला जेल में बंद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत को लेकर वकील सतीश मानशिंदे आज बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से निचली अदालत में दो बार दोनों की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। इन दोनों के अलावा ड्रग्स केस में गिरफ्तार अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा भी जमानत के लिए हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं।

अब तक इस मामले में 16 लोग हुए गिरफ्तार

ये अभी 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। उधर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया के खिलाफ नया केस दर्ज कर सकता है। ड्रग्स एंगल में पुलिस अबतक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। इनमें एक ऑटो ड्राइवर और रेस्तरां मालिक भी शामिल है। शनिवार और रविवार के बीच करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी की गिरफ्तारी हुई है। मादक पदार्थ पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। आनंद ड्रग्स की आपूर्ति में शामिल था और उसका बॉलीवुड के कुछ लोगों संग संबंध बताया जा रहा है।

सुशांत तक गांजा और चरस पहुंचाता था फर्नांडिस

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था और वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का सहयोगी है। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी को संदेह है कि फर्नांडिस सुशांत के लिए ड्रग्स की आपूर्ति करने का काम करता था। अधिकारी ने बताया कि पटेल, आनंद के नीचे काम करता था और वह नामी हस्तियों को ड्रग्स पहुंचाता था। गुप्ता की भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि वह रिक्शा चालक है लेकिन वह फर्नांडिस जैसे खुदरा डीलरों को ड्रग्स पहुंचाता था।

उन्होंने कहा कि अंसारी, गुप्ता का सहयोगी है। एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) मादक द्रव्य मामले की जांच कर रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक, राजपूत के प्रबंधक मैनेजर मिरांडा, घरेलू सहायक दिपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

ड्रग्स में किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की नहीं हो रही जांच

दो दिन पहले टाइम्स नाउ ने एक रिया चक्रवर्ती के हवाले से खुलासा किया था कि एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ड्रग्स से जुड़े हुए हैं। इन अटकलों एनसीबी ने खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि अभी तक बॉलीवुड की किसी जानीमानी हस्ती को रडार पर नहीं रखा गया है और न ही इसकी जांच की जा रही है।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*