रोहित-विराट के मुकाबले से IPL-14 का आगाज: 8 ऑलराउंडर्स के साथ RCB की बैटिंग लाइन-अप सबसे अटैकिंग, मुंबई के पास मजबूत बॉलिंग


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वीवो ही IPL 2021 का टाइटल स्पॉन्सर होगा। इससे पहले 2020 में ड्रीम-11 ने IPL टाइटल स्पॉन्सर किया था।

IPL के 14वें सीजन के लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है। पहला मुकाबला 9 अप्रैल को रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस और विराट कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की मौजूदगी में विराट की टीम की बैटिंग लाइन-अप बेहद अटैकिंग है। उनकी टीम में काइल जेमिसन, डैनियल क्रिश्चियन और डैनियल सैम्स जैसे 8 ऑलराउंडर्स मौजूद हैं।

वहीं, मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और एडम मिल्ने जैसे तेज गेंदबाज हैं। मुंबई टीम सबसे ज्यादा 5 बार चैम्पियन बनी है। वहीं, बेंगलुरु ने अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीता है। इसके अलावा चेन्नई ने 3, कोलकाता और हैदराबाद ने 2-2 और राजस्थान ने 1 बार खिताब अपने नाम किया है।

IPL इतिहास में पहली बार होम वेन्यू का फायदा नहीं
IPL इतिहास में ये पहली बार होगा जब टीमों को होम वेन्यू का फायदा नहीं मिलेगा। सभी मैच न्यूट्रल वेन्यू पर खेली जाएंगी। इससे पहले 2019 में जब भारत में यह टूर्नामेंट हुआ था, तब उस वक्त की चैम्पियन टीम मुंबई ने लीग स्टेज में अपने घर में 7 और बाकी 7 दूसरे शहरों में खेले थे।

भारत में टीमों को होम ग्राउंड का फायदा मिलता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार टीमें कैसा खेलती हैं। आइए जानते हैं IPL के 14वें सीजन के लिए किस टीम का लाइन अप कैसा है…

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*