विजय के साथ बन सकती है पूजा हेगड़े की जोड़ी, फिल्म के लिए मांगी इतनी फीस!


अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जल्दी ही प्रभाष(Prabhas) के साथ राधे-श्याम (Radhe Shyam) में नजर आएंगी। फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेत्री के फैन्स के लिए एक बीच एक और गुड न्यूज सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा हेगड़े मास्टर (Master) स्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अगली फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। 

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा हेगड़े जल्दी ही विजय के साथ नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं दूसरी ओर फिल्म का नाम भी अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। अभी इसे विजय 65 के तौर पर ही बुलाया जा रहा है। इसकी वजह ये है कि ये फिल्म थलापति विजय की 65वीं फिल्म होगी।

बताया जा रहा है कि प्रभाष के साथ राधे- श्याम करने के बाद पूजा ने अपनी फीस में भी बढ़ोत्तरी की है और अब वो इस फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। याद दिला दें कि अगर पूजा इस फिल्म में नजर आती हैं तो करीब 8 साल बाद तमिल सिनेमा में उनका कमबैक होगा। बता दें कि पूजा हेगड़े ने मुग्गामुदी से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था।

गौरतलब है कि पूजा हेगड़े साउथ इंडियन फिल्मों के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखा चुकी हैं। बीते साल पूजा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अल वैकुंठपुरमलो में दिखाई दी थीं। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं अब पूजा राधे-श्याम और सर्कस में बिजी हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*