सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवीं पर भावुक हुए उनके फैन्स, कहा- आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। एक्टर के निधन से उनके फैन्स को गहरा सदमा लगा है। सुशांत के निधन के 13 दिन पर एक बार फिर फैन्स ने उन्हें याद किया है। ऐसे में ट्विटर पर #SushantInOurHeartsForever ट्रेंड कर रहा है। फैन्स फोटो और वीडियो साझा कर सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 13 दिन हो गए जब तुम चले गए हम सभी से दूर चले गए। आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। विश्वास नहीं होता कि आप हमारे बीच नहीं हैं। दूसरे यूजर सुशांत को याद करते हुए कहते हैं कि वे एक ऐसे एक्टर थे जो अपने सभी फैन्स से काफी प्यार करते थे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि सुशांत एक शानदार एक्टर थे और वे रिस्क लेने से कभी कतराते नहीं थे। भले ही उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर सकी, लेकिन उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से हमेशा ही लोगों को दिल जीता था।

जब ‘रामायण’ में हनुमान की हुई थी खूंखार मगरमच्छ से लड़ाई, जानें कैसे शूट किया गया था यह दिलचस्प सीन

 

 

सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार ने आधिकारिक बयान जारी किया है। सुशांत का परिवार उन्हें गुलशन कहता था। इस बयान में लिखा है, ‘सुशांत बहुत समझदार थे। वह हर बात जानना चाहते थे। उन्होंने बिना रुकावट के सपने देखे और उन्हें पूरा भी किया। वह हमारे परिवार का गर्व थे। उनका टेलिस्कोप उनके लिए सबसे जरूरी था। सुशांत अपने हर फैन को महत्व देते थे। हमारे गुलशन को इतना प्यार करने के लिए आप सभी को बहुत शुक्रिया’।

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग का अनुभव, शाहरुख खान और फराह को लेकर कही यह बात

 

 

‘हमें यह यकीन ही नहीं हो रहा कि फिर से उसकी हंसी सुनने को नहीं मिलेगी, हम उसकी चमकती हुई आंखें फिर नहीं देख पाएंगे, हम विज्ञान से जुड़ी उसकी बातें फिर नहीं सुनेंगे। उसके जाने से परिवार में एक कमी आ गई है जो कभी पूरी नहीं होगी। सुशांत के परिवार ने इस बयान में बताया कि उनका पटना स्थित घर मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा। यहां सुशांत से जुड़ी चीजों को रखा जाएगा जिसमें उनकी हजारों किताबें, उनका टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्यूलेटर जैसी तमाम चीजें उनके फैन्स के लिए होंगी।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*