सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ के बाद सबसे ज्यादा देखी गई विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी


बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी ने ओटीटी प्लैटफॉर्म पर कमाल कर दिया है। इस फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। ओरमैक्स मीडिया के अनुसार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ‘शकुंतला देवी’ को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के बाद सबसे ज्यादा बार देखा गया है। इस फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है। रिलीज के 15 दिन बाद भी यह फिल्म अब तक ट्रैंड में बनी हुई है।

बताते चलें कि विद्या बालन ने हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने फिल्म शकुंतला देवी को लेकर कई बातें साझा कीं। उन्होंने कहा कि शकुंतला देवी बहुत ही शानदार महिला थीं। उन्होंने अपने जमाने में जो बेबाकी दिखाई वो काफी काबिले तारीफ है। उन्हें हम तो सिर्फ ह्यूमन कम्प्यूटर के तौर पर जानते हैं, लेकिन जब फिल्म की डायरेक्टर अनु मेरे पास ये आइडिया लेकर आईं तो मैं शॉक्ड हो गई जानकर कि वह कभी स्कूल में नहीं गईं फिर भी वह कितनी आगे गईं। कई किताबें लिखीं। वह दुनिया भर अपने शोज करती रहीं। वह आसमान छूना चाहती थीं और उन्होंने वो कर दिखाया। यही बात मुझे उनकी पसंद आई और मैंने इस फिल्म के लिए हां कर दिया।

ED ने किया कंफर्म: सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से निकले थे 15 करोड़, रिया चक्रवर्ती के खाते में नहीं हुआ बड़ा ट्रांजेक्शन

सुशांत के निधन के 2 महीने बाद अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड ने एक्टर को लेकर की पहली पोस्ट

गौरतलब है कि फिल्म शकुंतला देवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है इसकी स्क्रिप्ट नयनिका महतानी और डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखे हैं। फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिशु सेनगुप्ता जैसे सितारों ने काम किया है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*