सुशील मोदी का आरोप- बॉलीवुड माफिया के दबाव में उद्धव ठाकरे, सुशांत सिंह राजपूत के दोषियों को बचाने की कोशिश


बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं और सुशांत मामले में जिम्मेदार लोगों को बचाने पर तुले हुए हैं। उन्होंने बॉलिवुड माफिया को कांग्रेस संपोषित बताते हुए कहा कि कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखाएगी? सुमो ने यह भी कहा है कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है।

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ”अब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है।” उन्होंने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या ने करोड़ों बिहारवासियों को स्तब्ध और दुखी किया है, इसलिए लगभग सभी दल चाहते हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो।

यह भी पढ़ें: भाई के साथ अंडरग्राउंड हुई रिया, जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस

सुमो ने यह भी कहा है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए राज्य सरकार किसी भी हद तक जाएगी। सुमो ने एक ट्वीट में लिखा, ”बिहार सरकार ने न केवल जांच के आदेश दिए, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में कैवियट दाखिल कर अनुरोध किया कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते समय बिहार का पक्ष भी सुना जाए।’

यह भी पढ़ें: सुशांत के पिता CBI जांच की मांग करेंगे तो बिहार सरकार करेगी सिफारिश 

सुशील मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में पहले भी बिहार के लोगों से दुर्व्यवहार की शिकायतें मिलती थीं, लेकिन अब वहां कांग्रेस-एनसीपी की बैसाखी पर टिकी उद्धव सरकार ने तो हद कर दी है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ”उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बालीवुड माफिया के दबाव में हैं, इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं। कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखाएगी?”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*