सुष्मिता सेन के बर्थडे पर बेटी रेने की शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिलीज, कहा- इससे बेहतर और क्या हो सकता है


सुष्मिता सेन के बर्थडे पर उनकी बड़ी बेटी रेने की शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रेने, दिव्या कुमार का किरदार निभा रही हैं। दिव्या घर में छिपकर स्मोकिंग करती है। कबीर खुराना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक 19 साल की टीनएज लड़की दिया कुमार लॉकडाउन के दौरान अपने पेरेंट्स के साथ घर में फंस जाती है। 

दिलचस्प बात यह है कि जिस तरह रेने इस फिल्म से एक्टिंग में अपना करियर शुरू कर रही हैं। उसी तरह कबीर भी इस शॉर्ट फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म में रेने के साथ राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया लीड रोल में हैं। ट्रेलर को देखकर सुष्मिता काफी खुश हैं और साथ ही वह प्राउड फील कर रही हैं। सुष्मिता ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे बर्थडे पर इससे ज्यादा अच्छा गिफ्ट मुझे क्या मिल सकता है इस प्यारी दुनिया और मेरे पहले प्यार मेरी बेटी से। गर्व के साथ आपके सामने रेने सेन द एक्टर को इंट्रोड्यूस कर रही हूं। रेने की पहली शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मेरी छोटी शोना को अपनी मेहनत से सपनों की ओर चलते हुए देखकर काफी गर्व हो रहा है।’ 

सुष्मिता ने आगे लिखा, ‘कबीर खुराना, पूरी कास्ट और फिल्म की टीम को बधाई। आई लव यू रेने…क्या नेचुरल परफॉर्मर हो। आगे बढ़ते रहना और खूब एंजॉय करना।’ 

देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

बता दें कि कुछ समय पहले ही सुष्मिता सेन ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘आर्या’ के जरिए एक्टिंग में वापसी की है। इस सीरीज के जरिए सुष्मिता ने डिजिटल डेब्यू किया था। सुष्मिता के साथ चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास और मनीष चौधरी लीड रोल में थे।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*