सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने जॉइन किया ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब


खेल हमेशा लोगों के जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है और यह बॉलीवुड सर्कल में भी स्पोर्ट्स काफी लोकप्रिय रहा है। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे, इब्राहिम अली खान ने पहले भी फुटबॉल के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है, उन्हें एक बड़े फुटबॉल प्रशंसक के रूप में जाना जाता है। उन्होंने अपने कॉलेज के दौरान भी में फुटबॉल खेला था और एक टीम भी बनाई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक लगभग एक साल के लॉकडाउन और किसी तरह का कोई आउटडोर गेम न खेलने पाने के बाद अब स्टार किड इब्राहिम अली खान ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब में शामिल हो गए हैं, जिसे निर्माता बंटी वालिया हेड करते हैं।

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल की शुरुआत में इंग्लैंड से आने के बाद इब्राहिम ने पहले भी रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन के साथ एक मैच खेला था और अब जैसे ही बंटी ने उन्हें क्लब में शामिल होने के लिए कहा, उन्होंने इस मौके को लपक लिया।

बिग बॉस 14: एजाज खान ने इस वजह से की शो छोड़ने की बात, सलमान ने लगाई अभिनव को फटकार

वह बहुत जल्द ही अपनी नई टीम के साथ अभ्यास शुरू कर देंगे जिसमें अभिषेक, रणबीर, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और अन्य पांच खिलाड़ी शामिल हैं और बहुत संभव है कि वह टीम के शुरुआती 11 खिलाड़ियों में हों, क्योंकि वह पहले से ही एक अच्छा खिलाड़ी हैं।

बंटी वालिया इब्राहिम क्लब को जॉइन करने से बहुत खुश हैं, उन्होंने टीओआई से कहा, “इब्राहिम फुटबॉल खेलने में बहुत अच्छा है। वह यहां होने के लायक है। मैं उसका खुली बाहों से स्वागत करता हूं।”

इस बीच, सारा अली खान ने हाल ही में ईटाइम्स ने कहा कि उनके भाई इब्राहिम बॉलीवुड में प्रवेश करते है, तो भाग्यशाली होंगे। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि फिल्में एक अच्छा बिजनेस हैं और वह इस दुनिया में प्रवेश करेगा तो भाग्यशाली होगा। अगर उसे एक्टिंग की सलाह चाहिए या ऐसा कुछ भी चाहिए, इसमें फैमिली के कई लोग उसकी मदद करेंगे, जो मुझसे कहीं ज्यादा अनुभवी बड़े एक्टर और सितारे हैं।”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*