स्वास्थ्य मंत्रालय से सोनू सूद की गुजारिश: कोविड के बढ़ते मामले देख एक्टर ने कहा- 25 साल और उसके ऊपर के सभी लोगों के टीकाकरण की घोषणा की जाए


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोविड के संकट को देखते हुए सोनू सूद ने बुधवार को एक फ्री कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव लॉन्च की है।

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच अभिनेता सोनू सूद ने स्वास्थ्य मंत्रालय से गुजारिश की है कि 25 साल और उससे ऊपर के सभी लोगों को टीका लगवाने की इजाजत दी जाए। गुरुवार को उन्होंने भारत सरकार की हेल्थ मिनिस्ट्री को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “मामलों की संख्या बढ़ने के साथ, यहां तक कि बच्चे भी बड़ी संख्या में वायरस से संक्रमित हो रहे हैं,अब वक्त आ गया है कि 25 साल और उसके ऊपर के सभी लोगों के लिए टीकाकरण की घोषणा की जाए। मेरे पास आए मामलों में ज्यादातर युवा हैं।”

बुधवार को लॉन्च की फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव

कोविड के संकट को देखते हुए सोनू ने एक कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव लॉन्च की है। बुधवार को अमृतसर के एक हॉस्पिटल में सोनू ने खुद कोरोना का टीका लगवाया और सोशल मीडिया पर लिखा, “मैंने आज वैक्सीन ले ली है और अब वक्त है कि पूरा देश टीका लगवाए। सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान ‘संजीवनी’ शुरू किया है, जो जागरूकता फैलाएगा और हमारे लोगों का टीकाकरण करवाएगा।”

वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर क्या बोले सोनू

वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर कहा- ‘संजीवनी: ए शॉट ऑफ लाइफ’ नाम की यह देश की सबसे बड़ी फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव है। मैंने यह वैक्सीनेशन ड्राइव लॉन्च की, क्योंकि मुझे लगता है कि ये लोगों में अवेयरनेस लाने के लिए बहुत जरूरी है। वे अभी भी इसी सोच में हैं कि टीका लगवाएं या नहीं। फैमिली के लोगों को वैक्सीन लगवाने लायक अपने बड़ों को भेजना चाहिए। यह उन्हें निकट भविष्य में सर्वाइव करने में मदद करेगा।

डर दूर हो इसलिए मैंने सबके सामने लगवाया

​​​​​​​सोनू ने आगे कहा- “हम इस ड्राइव को पंजाब और बाकी राज्यों के कई जिलों और गांवों में कर रहे हैं। अभी जागरुकता कम है, लोग अभी भी सोच-विचार में हैं कि वे टीका लगवाएं या नहीं। इसलिए मैंने सबके सामने टीका लगवाया। और ये मैसेज देने की कोशिश की दो बार मत सोचें। हमें बहुत सारे कैम्प करने होंगे। ये एक अभियान है, जिसके जरिए हम अवेयरनेस लाने की कोशिश कर रहे हैं।”

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*