13 जुलाई से टेलीकास्ट होंगे ‘कुमकुम भाग्य’- ‘कुंडली भाग्य’; इन सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू


Kundali Bhagya, Pavitra Rishta: लंबे लॉकडाउन के बाद अब जाकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हल्का-फुल्का काम होना शुरू हुआ है। इसी के साथ ही टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू होने लगी हैं। शूटिंग सेट्स पर एक्टर्स और क्रू मेंबर्स मास्क लगा कर काम करते दिख रहे हैं। वहीं सेट पर साफ सफाई से लेकर सेनिटाइजिंग तक का खास खयाल रखा जा रहा है। इन सब के बीच शोज की शूटिंग शुरू कर दी गई है। वहीं अब 13 जुलाई से टीवी पर फैंस शो के नए एपिसोड देख सकेंगे। जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा तुझसे है राब्ता, गुड्डन तुमसेस न हो पाएगा की भी कास्ट ने शूट करना शुरू कर दिया है।

सोर्स के मुताबिक 13 जुलाई से इन शोज के एपिसोड ऑनएयर होने लगेंगे। इसके अलावा रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स की भी शुरुआत होगी जिसके नए एपिसोड 18 जुलाई से ऑनएयर किए जाएंगे। इसके अलावा खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत का हिट टीवी शो पवित्र रिश्ता भी फिर से शुरू किया जाएगा। भारी डिमांड के चलते इस शो को फिर से शुरू करने की बात सामने आ रही है। सुशांत के शो को जी अनमोल चैनल पर देखा जा सकेगा। 4 बजे से 6 बजे तक फैंस इस शो को टीवी पर देख पाएंगे।

बताते चलें, इसी शो की शूटिंग के चलते पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात हुई थी। दोनों की जोड़ी भी इस शो में हिट थी। फैंस दोनों एक्टर्स को साथ देखना बहुत पसंद करते थे। इस बीच सुशांत और अंकिता एक दूसरे के करीब भी आ गए। कई सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे।

जल्द ही सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है-दिल बेचारा। ये फिल्म सुशांत ने बहुत पहले ही तैयार कर ली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। इसके बाद सुशांत की मौत की खबर सामने आई। अब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सुशांत को ट्रिब्यूट के तौर पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। इसके अलावा जुलाई में ही डिजनी हॉट स्टार पर 6 और बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*