Breaking Hindi News LIVE Updates Today : टीएमसी का आरोप, भाजपा के गुंडे बूथ में घुसने नहीं दे रहे, चुनाव आयोग से की शिकायत


08:45 AM, 10-Apr-2021

गूगल एप पर खुद रिकॉर्ड होंगी अज्ञात नंबर से आने वाले कॉल

गूगल फोन एप ने यूजर्स की सरलता के लिए एक नया फीचर जारी किया है। इस फीचर को एप की सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर एक्टिव किया जा सकता है। इस फीचर के जरिए एप अज्ञात नंबर से आने वाले कॉल को खुद ही रिकॉर्ड कर लेगा, वहीं रिकॉर्डिंग की सूचना दूसरे पक्ष को भी दी जाएगी। ऐसा करने से भविष्य में संपर्क स्थापित करने में आसानी होगी। 

07:59 AM, 10-Apr-2021

टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत, कहा- भाजपा के गुंडे पोलिंग बूथ में जाने नहीं दे रहे

तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है और आरोप लगाया है कि सीतलकूची, नतलबाड़ी, तूफानगंज और दिनहाटा में भारतीय जनता पार्टी के गुंडे पोलिंग बूथ के बाहर हंगामा कर रहे हैं और टीएमसी के कार्यकर्ताओं को बूथ में प्रवेश करने से रोक रहे हैं। टीएमसी ने चुनाव आयोग से जरूरी कार्रवाई की मांग की है।

07:38 AM, 10-Apr-2021

44 विधानसभा सीटों पर 15,940 मतदान केंद्रों पर वोटिंग

44 विधानसभा सीटों पर 15,940 मतदान केंद्रों पर वोटिंग हो रही है। कोरोना फ्री और शांतिपूर्ण मतदान के लिए निर्वाचन आयोग ने खासी तैयारियां की हैं। इसमें सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम आपके साथ-साथ मतदान बूथों पर कोरोना संक्रमण की जांच और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए विशेष प्रावधान किए गए हैं। 

07:25 AM, 10-Apr-2021

टीएमसी का आरोप: भाजपा के गुंडे बूथ में घुसने नहीं दे रहे, चुनाव आयोग से की शिकायत

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक के लिए साप्ताहिक लॉकडाउन लागू कर दिया है। मुंबई के बांद्रा में संपूर्ण लॉकडाउन की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो पिछले साल लगे लॉकडाउन की यादें ताजा करती हैं।

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*