Gandii Baat: बोल्ड सीन के चलते Anveshi Jain से घरवाले हो गए थे नाराज


Gandii Baat Web Series, ALTBalaji: एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेब सीरीज गंदी बात (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) किसी परिचय की मोहताज नही हैं। अन्वेशी जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करके फैंस को एंटरटेन करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अन्वेशी ने बताया कि कैसे ‘गंदी बात’ के रिलीज होते ही उनके पैरेंट्स ने उनसे बात करना बंद कर दिया था।

टैली चक्कर को दिए इंटरव्यू के दौरान अन्वेशी ने बताया, ‘गंदी बात’ के रिलीज के वक्त मैं वाकई यह मान रही थी कि इसे मेरे शहर में नहीं देखा जाएगा और ना ही इस शो के बारे में मेरे घरवालों को पता चलेगा। लेकिन मेरी सोच के विपरीत मेरे घरवालों को पता चल गया और जब मेरे घरवालों का मुझे कॉल आया और उन्होंने मुझसे इस बारे में बात करना शुरू की, मैंने रोना शुरू कर दिया और जब मुझसे बात नहीं हुई तो मैंने कुछ देर बाद बात करने के लिए कहकर फोन काट दिया।’

अन्वेशी ने आगे बताया, ‘अगले दिन मैंने अपने घरवालों को एक पेज का लेटर लिखा। जिसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हर महीने मैं उन्हें लेटर लिखती थी लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आता था। मेरा आखिरी लेटर पांच पेज का था, जिसमें मैंने उन्हें अपने हालात और स्ट्रगल के बारे में बताया। मैंने लेटर के माध्यम से उन्हें बताने की कोशिश की कि दो साल तक मुंबई में मैंने किसी तरह दिन गुजारे हैं। आखिरकार वो मेरा पक्ष सुनने को राजी हुए और पूरी बात सुनकर सब ठीक हो गया।

बता दें कि अन्वेशी एक्‍ट्रेस होने के साथ ही मॉडल और शो होस्‍ट भी हैं। अन्वेशी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रोद्योगिकी विश्‍वविद्यालय से इलेक्‍ट्रिकल एंड इलेक्‍ट्रॉनिक इंजीनियरिंग भी की है। अन्वेशी जैन जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। अन्‍वेशी इन दिनों गुजराती फिल्‍मों में डेब्‍यू की तैयारी कर रही हैं। वह ‘जी’ मूवी में नजर आने वाली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*