Latest News Updates; Dubai Crown Prince stops using car after birds build nest on it | प्रिंस की कार पर परिंदों ने घोंसला बनाया, अंडे दिए; प्रिंस ने कार की घेराबंदी करवा दी ताकि पंछियों को नुकसान ना पहुंचे


दुबई27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वीडियो के साथ ही क्राउन प्रिंस ने लिखा- जीवन में कभी-कभी छोटी चीजें भी बहुत बड़ी होती हैं।

  • क्राउन प्रिंस ने 1.20 मिनट का एक वीडियो भी शेयर किया, यूजर्स ने कहा- आपका दिल सोने का
  • क्राउन प्रिंस शेख हमदन दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के दूसरे बेटे हैं

दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदन बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम अपनी दरियादिली की वजह से इंटरनेट पर छाए हुए हैं। उनकी कार पर पक्षियों ने घोसला बना लिया, इसके बाद उन्होंने अपनी उस कार का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। इसके बाद पक्षियों ने उसमें अंडे दिए और फिर उनसे चूजे भी निकले।

दरअसल जब उनकी एसयूवी कार पर पक्षियों ने घोसला बनाना शुरू ही किया तो उन्होंने कार को किनारे खड़ा करवा दिया। इसके साथ ही घोसले की सुरक्षा के लिए कार के चारो तरफ लाल टेप से घेरेबंदी भी कर दी। क्राउन प्रिंस शेख हमदन दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के दूसरे बेटे हैं।

12 अगस्त को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस 1.20 मिनट के वीडियो में पक्षी घोसला बनाते, और अंडे से चूजे निकलते दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- कभी-कभी जीवन में छोटी चीजें बहुत बड़ी होती हैं।

क्राउन प्रिंस के इस कदम की सोशल मीडिया पर सराहना हो रही है। एक यूजर ने कमेंट किया इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- कितना प्यारा! आपका दिल सोने का है।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*