NCB ने रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे से ज्यादा की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया


मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जारी NCB की जांच में रविवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)से 6 घंटे से ज़्यादा समय तक पूछताछ की गई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों के अनुसार सोमवार को रिया को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. रविवार की सुबह रिया चक्रवर्ती के घर जाकर NCB के अधिकारियों ने समान जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए NCB दफ्तर आने के लिए कहा. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को सामने बिठाकर भी उनसे पूछताछ की गई.

यह भी पढ़ें

कुछ समय बाद भारी सुरक्षा के बीच रिया NCB दफ्तर के लिए घर से निकलीं. करीब 12 बजे रिया चक्रवर्ती NCB दफ्तर पहुंचीं जहां पहले से ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती मौजूद थे. इन दोनों को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई. करीब साढ़े छह घंटे की पूछताछ में NCB ने ड्रग्स के मामले में रिया के कनेक्शन को जोड़ने की कोशिश की और साथ ही इस पूरे मामले में जो पैसों के ट्रेल है उस पर भी उनसे सवालात किए. पर करीब साढ़े छह घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. 

NCB के अधिकारियों ने उन्हें सोमवार के लिए दोबारा समन किया है. NCB को 9 सितंबर तक शौविक चक्रवर्ती की हिरासत हासिल है और इसलिए उनकी कोशिश है कि इतने समय में इस मामले में जितनी और जानकारी निकाली जा सकती है उसे निकालकर अदालत में मजबूती से अपना पक्ष रखे.

सुशांत सिंह राजपूत के कुक का खुलासा- जब से नौकरी शुरू की, उन्हें गांजा पीते हुए देखा

उधर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actor Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया. उन्होंने सुशांत राजपूत की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है. लेकिन निश्चित रूjfप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद.” सीबीआई रिया के पिता से इन दिनों पूछताछ कर रही है.

VIDEO : रिया चक्रवर्ती से NCB ने की पूछताछ



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*