Sarkari Naukri-Result 2021 Live Updates: Vidhan Sabha, UPSC, UPSSC, PSSSB और NTPC सहित कई संस्थानों में सरकारी नौकरी का मौका


Sarkari Result 2021, Sarkari Naukri Job 2021 Live Updates: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो हम यहां आपको देशभर के अलग अलग हिस्सों और विभागों में निकलीं सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं। जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर, डिप्टी रिसर्च ऑफिसर सहित 45 पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार जम्मू एवं कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 07 मई 2021 है।

Sarkari Result 2021, Naukri-Jobs Live Updates: Check Here

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने जूनियर आर्टिसन, साइंटिफिक असिस्टेंट-ए और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार 17 और 18 अप्रैल 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। भेल ने फाइनेंस में सुपरवाइजर ट्रेनी की नौकरी के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास बैचलर ऑफ कॉमर्स (बी.कॉम) की डिग्री होनी चाहिए। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा, जो 23 मई 2021 को अस्थायी रूप से निर्धारित किया गया है। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (NCRTC) ने प्रबंधक, उप महाप्रबंधक और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र आवेदक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (NCRTC) नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए 22 अप्रैल 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) के असिस्टेंट इंजीनियर, डिप्टी रिसर्च ऑफिसर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ब्रांच से इंजीनियरिंग सहित अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

RRB NTPC 2021 Exam Details Live Updates: Check Here

Live Blog

Sarkari Naukri-Result 2021 Live Updates: 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*