SHO Suspend of Thana City also in Batala, DC met with victim families; The property of the accused will be investigated | बटाला में भी थाना सिटी के एसएचओ सस्पेंड, पीड़ित परिवारों से मिले डीसी; बोले-आरोपियों की जायदादों की जांच होगी


  • Hindi News
  • National
  • SHO Suspend Of Thana City Also In Batala, DC Met With Victim Families; The Property Of The Accused Will Be Investigated

बटाला41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़ित परिवारों के साथ बातचीत करते हुए डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इशफाक, एसडीएम बलविंदर सिंह।

  • डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक शनिवार पीड़ित परिवारों से मिले और संवेदनाए प्रकट की
  • पुलिस लाइन में पुलिस, एक्साइज और स्वास्थ्य विभाग के अलावा सिविल प्रशासन के अधिकारियों से मीटिंग की

बटाला में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक शनिवार पीड़ित परिवारों से मिले और संवेदनाए प्रकट की। इस बाद उन्होंने पुलिस लाइन में एसएसपी बटाला रछपाल सिंह, सीनियर पुलिस अधिकारी, एसडीएम बटाला बलविंदर सिंह, एसएमओ डॉक्टर संजीव भल्ला और एक्साइज विभाग के अधिकारियों से मीटिंग की। वहीं पुलिस को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। डीसी ने कहा कि इस घटना के पीछे जो भी आरोपी हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। सरकार की तरफ से सारी घटना की जांच करवाई जा रही है और जल्द ही सारे दोषी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

मीटिंग के दौरान डीसी ने हिदायत की कि जल्द से जल्द जांच करके आरोपियों का पता लगाया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई के साथ उनकी जायदाद की जांच भी की जाए। प्रेसवार्ता के दौरान डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इशफाक ने कहा कि प्रशासन को बटाला शहर में हुई मौतों संबंधी सिविल और पुलिस प्रशासन की तरफ से जांच की जा रही है। कुछ मृतकों का पोस्टमार्टम भी किया गया है, रिपोर्ट आने का इंतजार है। सारी घटना के पीछे जो भी आरोपी होंगे। उन्हों बख्शा नहीं जाएगा।

मामले की चल रही है जांच: एसएसपी
एसएसपी रछपाल सिंह ने कहा कि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। घटना का पता लगते ही पुलिस ने थाना सिटी में मामला दर्ज कर लिया था और इस संबंधी चार शक्की व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने कहा कि वह पहले एसटीएफ में भी सेवाएं निभा चुके हैं, अब बतौर एसएसपी नशे को खत्म करने के लिए हर संभव यत्न करेंगे। इस मामले के संदर्भ में सात लोगों को नामजद किया गया है।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*