Sourav Ganguly और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष Avishek Dalmia होम क्वारंटाइन पर गए


West Bengal Cricket Team से Snehasish Ganguly प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके हैं। वह और Sourav Ganguly दोनों एक ही समय में बंगाल से Ranji खेला करते थे।

By: Mazkoor

Updated: 16 Jul 2020, 04:56 PM IST

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बड़े भाई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) में पॉजीटिव पाए गए हैं। उन्हें कोलकाता के बेले व्यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। स्नेहाशीष गांगुली पश्चिम बंगाल की क्रिकेट टीम (West Bengal Cricket Team) से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके हैं। वह और सौरव गांगुली दोनों एक ही समय में बंगाल से रणजी (Ranji) खेला करते थे। स्नोहाशीष गांगुली की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद सौरव गांगुली होम क्वारंटाइन में चले गए हैं।

बुधवार की शाम को आई रिपोर्ट

CAB के एक अधिकारी ने बताया कि स्नेहाशीष को पिछले कुछ समय से बुखार था। बुधवार की शाम उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई। इसके बाद उन्हें बेले व्यू अस्पताल में एडमिट कराया गया। इसके बाद स्वास्थ्य संबंधी प्रोटोकॉल के तहत सौरव गांगुली भी होम क्वारंटाइन पर चले गए।

सौरव के साथ ही रह रहे थे स्नेहाशीष

स्नोहाशीष गांगुली मोमीनपुर में अपनी पत्नी और ससुराल वालों के साथ रह रहे थे। उनकी पत्नी और सास-ससुर के कोरोना पॉजीटिव होने के बाद वह सौरव गांगुली के साथ उनके पुश्तैनी घर में रह रहे थे। इसी कारण सौरव गांगुली को होम क्वारंटाइन में जाना पड़ा है। गांगुली के अलावा कैब के अध्यक्ष अविषेक डालमिया (Avishek Dalmiya) भी होम क्वारंटाइन पर चले गए हैं।

गांगुली की ओर से अब तक नहीं आया है कोई बयान

बता दें कि इस मुद्दे पर सौरव गांगुली की ओर से कोई बयान नहीं आया है। हां, कुछ दिन पहले सौरव गांगुली ने एक साक्षात्कार में यह जरूर कहा था कि उनके भाई स्नेहाशीष हर दिन फैक्ट्री जाते हैं। वह ज्यादा रिस्क पर हैं। बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण भारत में क्रिकेट स्थगित है। टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं। वह अभी तक आउटडोर ट्रेनिंग के लिए नहीं निकले हैं। सौरव गांगुली ने कहा था कि अगस्त तक टीम इंडिया के क्रिकेटरों के लिए ट्रेनिंग कैंप शुरू किया जा सकता है।







Show More





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*