TMKOC में तारक के बॉस बनकर आ रहे ये दिग्गज एक्टर, शो में आएगा दिलचस्प मोड़


फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। 12 साल हो चुके इस शो में समय समय पर कई बदलाव नजर आए। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी सालों से इस शो से गायब हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शो में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। माना जा रहा है कि इस नए किरदार की एंट्री से शो में दिलचस्प मोड़ आने वाला है।

बता दें हाल में इश्कबाज फेम ऐक्ट्रेस नविना बोले की शो में एंट्री सायकायट्रिस्ट के रोल में हुई थी। अब शो में एक और बड़ी एंट्री होने जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो में टीवी के दिग्गज एक्टर राकेश बेदी एंट्री लेने जा रहे हैं। वह शो में तारक मेहता के बॉस के रूप में नजर आएंगे।

रिपोर्ट की मानें तो राकेश बेदी अपनी शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं। TOI ने राकेश बेदी के हवाले से लिखा है कि राकेश बेदी ने 14 अगस्त से शो की शूटिंग शुरू कर दी है। शो का हिस्सा बनने को लेकर राकेश बेदी ने कहा, मुझे 12 साल पहले भी मुझे इस रोल का ऑफर मिला था, तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू ही हुआ था’।

राकेश बेदी के मुताबिक जो वो किरदार निभाने जा रहे हैं असल कहानी में भी वो किरदार मौजूद है। 12 साल पहले भी इस किरदार को लेकर उनसे संपर्क किया गया था लेकिन तब बात नहीं बन पाई थी। लेकिन अब उनसे इस किरदार के लिए दोबारा संपर्क किया गया है। और जल्द ही नए एपिसोड में उनके किरदार से दर्शक रूबरू होंगे।

गौरतलब है कि राकेश बेदी 90 के दशक के कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। ‘श्रीमान श्रीमती’ और ‘जबान संभाल के’ जैसे शो में उनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी। फिलहाल वह जाने-माने कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी के पिता के किरदार में दिखाई देते हैं। बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 12 साल और 3000 एपिसोड पूरे किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*