World Siblings Day 2021: सारा अली खान से रिद्धिमा कपूर तक, सेलेब्स ने ऐसे जताया अपने सिब्लिंग के लिए प्यार


सिब्लिंग्स का रिश्ता अपने आप में काफी अनोखो होता है। इन में एक ओर जहां बेशुमार प्यार होता है तो वहीं एक दूसरे को परेशान करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 10 अप्रैल को वर्ल्ड सिब्लिंग्स डे (World Siblings Day) मनाया जाता है। इस खास दिन पर भाई- बहन अपने सिब्लिंग के लिए प्यार जाहिर करते हैं, ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास दिन में पीछे नहीं रहे।

आयुष्मान खुराना- अपारशक्ति खुराना
आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना, दोनों ही भाई बॉलीवुड में अपना दम दिखा रहे हैं। एक ओर जहां आयुष्मान आज बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं, तो वहीं दूसरी ओर अपारशक्ति छोटे छोटे किरदारों से अपनी पहचान बड़ी करने में जुटे हैं। आज के खास दिन पर आयुष्मान ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

रणबीर कपूर- रिद्धिमा कपूर साहनी
बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर मौजूद नहीं हैं। ऐसे में रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए भाई रणबीर के लिए प्यार जाहिर किया है। वहीं रणबीर- रिद्धिमा की मां व सुपरहिट अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी एक फोटो शेयर की है। फोटो में रणबीर और रिद्धिमा के साथ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की तस्वीर भी दिख रही है। बता दें कि रिद्धिमा और नीतू ने फोटो इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है, हालांकि फैन्स फोटोज को खूब शेयर कर रहे हैं।

सारा अली खान- इब्राहिम अली खान
सारा अली खान और इब्राहिम अली खान, फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। एक ओर जहां सारा अपनी बॉलीवुड की पारी अच्छे से खेल रही हैं तो वहीं इब्राहिम भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हैं। ऐसे में आज के दिन सारा ने भाई इब्राहिम के लिए एक प्यारा सा पोस्ट किया और तस्वीरें शेयर कीं, हालांकि सारा ने पोस्ट में सिब्लिंग से जुड़ा कोई कैप्शन नहीं दिया।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*